Madhya PradeshRewa news

Rewa News: घर में खड़ी रही कार और फास्टैग से कट गया टोल टैक्स

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में घर पर खड़ी कार का सीधी टोलप्लाज़ा में कट गया टोल टैक्स

Rewa News: सरकार के द्वारा लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए और कैशलेस ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने वाहनों में फास्टैग की सुविधा को शुरू किया है। लेकिन अब यह फास्टैग ही कुछ लोगों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के रीवा से सामने आया है। जहां कार घर में खड़ी रही और टोल प्लाजा सीधी के सोनबरसा टोलप्लाज़ा के नाम से पैसे कट गए वाहन मालिक को जैसे ही इसका मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए।

ALSO READ:  Rewa Mumbai Train: रीवा से मुंबई का सफर हुआ आसान, आज से शुरू हुई जनरल डिब्बो वाली बांद्रा रीवा ट्रेन

वाहन मालिक पहले दौड़कर अपने वाहन के पास गए लेकिन देखा कि उनका वाहन सुरक्षित उसी स्थान पर खड़ा है जहां उन्होंने पार्क किया था। लेकिन इसके बावजूद भी ₹60 का टोल टैक्स कट गया था।

नेहरू नगर निवासी मुकेश निगम ने बताया कि उनकी कार एमपी 17 सीए 1525 जो शहर में ही घर में खड़ी है। वह न्यू बस स्टैंड की ओर गए थे, तभी मैसेज आया कि सोनवर्षा टोल प्लाजा से फास्टैग में 60 रुपए कट गए हैं। वह घर से बाहर थे इसलिए पहले घर पहुंचे और वाहन को देखा तो वह सुरक्षित खड़ा है।

इस तरह से मनमानी टोल टैक्स काटे जाने पर उन्होंने पुलिस के अधिकारियों को भी घटना की सूचना दी है। साथ ही कहा है कि जरूरत पड़ी तो इस मामले में उच्च स्तर पर भी कार्रवाई के लिए मांग उठाएंगे।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब घर पर खड़े वाहन का दूर के टोल प्लाजा से गुजरने के बदले टैक्स कटा हो। इसके पहले भी कई मामले सामने आए है लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने की वजह से ऐसे घटनाक्रम लगातार बढ़ रहे हैं।

ALSO READ : MPPSC News: मध्य प्रदेश राज्य वन सेवा परीक्षा के 7 उम्मीदवारों की उम्मीदवारी निरस्त, आदेश जारी

 

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!